सोमवार, 24 दिसंबर 2012

EK PYARI SE AURAT NEHA

एक यार सी औरत नेहा

मेरपास आए मेल म एक मेल नेहा (नाम बदला आ है) का आया। वो दली म ही रहती है और तलाकशुदा है।

म यह कहानी उसक रजामंद क बाद ही तुत कर रहा ँ। म अब आपको मूल बात पर लाता ँ।

मेरपास नेहा का मेल आया और वो मेर कहानी से बत भावत थी। पहले तो उससे मेर बात सफ मेल पर होती थी, एक दन नेहा ने मुझसे मलने को कहा। शनवार का दन तय आ, म नयत समय पर उससे मलने अंसल मॉल पँच गया। मने उसक तवीर दख रखी थी इसलए उसे पहचानने म कोई दकत वाली बात नह थी।

म बत दर तक अंसल क एक रतराँ म उसका इंतज़ार करता रहा, मने सोचा क शायद उसने मुझे दख कर अपना इरादा बदल लया होगा। तभी मेर पास उसका कॉल आया-कब से बैठ ँ ! तुम कहाँ पर हो?

मने कहा- म रतराँ म ँ !

उसने कहा- म भी उसी म ँ।

म अपने चार तरफ दखने लगा, एक लड़क अपने फ़ोन पर कसी से बात कर रही थी।

मेरतो होश उड़ गए, वो नेहा ही थी पर अपनी फोटो से बलकुल अलग दख रही थी, जबरदत माल लग रही थी, वो जस और टॉप म और कह से भी शादशुदा नह लग रही थी।

आिखर म उसक पास गया और अपना परचय दया। यह कहानी आप अतवासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे ह।

उसने कहा- तुम राल हो? तुम तो अपनी तवीर से एकदम अलग दखते हो।

मने कहा- आप भी तो अपनी तवीर से कह यादा खूबसूरत हो।

फर हम लोग ने कु छ खाया और मूवी दखने चल पड़े।

मूवी क बाद जब हम बाहर आए तो मने पूछा- अब या क !

उसने कहा- बस तुमसे मलना चाहती थी, मल ली।

उसने मुझे अपना मोबाइल नंबर दया और मेरा नंबर लया। हम लोग अपने अपने घर को चले गए। म अदर ही अदर खुद को कोस रहा था क कतनी शानदार माल थी और म कुछ भी नह कर पाया।

खैर दोतो, शायद बकुल अनजान लोग क साथ ऐसे ही शुआत होती है।

कुछ दन बाद उसका कॉल आया क वो मुझसे अपने घर पर मलना चाहती है।

मने कहा- आज तो म दली से बाहर ँ सो आज नह मल सकता।

उसने पूछा- कहाँ गए ए हो?

मने कहा- चंडीगढ़ म ँ ऑफस क कु छ काम से !

जैसा क आप लोग जानते ह क म जॉब भी करता ँ इसलए ऑफस क काम से बाहर जाता रहता ँ।

खैर कु छ दन क बाद मलने का तय आ।

म नयत समय पर उसक घर पँचा वो मानो मेरा ही इंतज़ार कर रही थी, मुझे दखते ही उसक चेहर पर ख़ुशी छा गई।

उसने मुझे बैठने क लए कहा और पूछा- या लोगे?

मने कहा- कुछ भी ले लूँगा, जो तुम पला दो।

वो मुकुराई और अदर चली गई। थोड़ी दर म वो कु छ नमकन और दो खाली लास ले आई और ज से बीयर नकाली। हमने साथ साथ बीयर का पहला लास लया। पहले लास क बाद वो आकर मेर साथ सोफ पर बैठ गई।

मने उससे पूछा- तुह कै से पता क म बीयर पीता ँ?

उसने कहा- पहली बार जब हम मले थे तो तुमने मुझे बता दया था, इसलए मने तुहारलए बीयर मंगवाई।

उसने इतने यार से कहा क मनेउसे गाल पर चूम लया।

फ़र हम शु ही हो गए, थोड़ी दर तक हम एक सरको चूमते रहे। उसे मज़ा आ रहा था और मुझे उसक पतले हठ चूसने म मज़ा आ रहा था। फर हम अलग ए और मने सरा लास बना कर उसे दया तो उसने कहा- राल तुम सबसे अलग हो ! मने अब तक दो कॉल बॉय क साथ सेस कया है लेकन वे दोन बात कम करते थे और जद से सेस कर खुद क ख़ुशी चाहते थे।

मने कहा- म इतना ोफ़ शनल नह ँ, जॉब करता ँ जससे मुझे अछ खासी सैलर मलती है, म यह काम बस इेफाक से करने लगा।

फर मने अपना लास खम कया और उसे चूमने लगा और साथ ही उसक तन दबाने लगा। बत मुलायम थेउसक व !

वो धीर धीर तैयार होने लगी थी, उसक मुँह से ससकारयाँ नकलने लगी थी। फर मने उसक चूत को सहलाना शु कया और चूमता रहा, उसे बत मज़ा आ रहा था।

उसने मेरलड को ऊपर से दबाना शु कया, मेरा लड भी अब धीर धीर तैयार होने लगा था।

मने उसक सारकपड़े उतार दए और उसने मेर !

फर सोफ पर ही वो लेट गई, म सोफ से नीचे आ गया और उसक जांघ को चूमते-चाटते उसक चूत तक पँच गया और चाटने लगा।

वो जोर से आई...ई आ...ईई आईई...आई... बोलने लगी। म अपने दोन हाथ से उसक चूचे भी दबाता जा रहा था। उसक चुचूक का कड़ापन मुझे महसूस हो रहा था। म उसे चूमे जा रहा था और वो पागल ए जा रही थी।

फर मने उसे अपनी गोद म उठाया और पूछा- बेडम कहाँ है?

उसने इशारा कया और म उसे बेडम म लेकर चला गया।

वो कह रही थी- अब कु छ और करो मुझसे बदात नह हो रहा !

मने कहा- जर !

मने उसे बतर पर लटा दया और उसक चूचयाँ चूसने लगा और अपनी उंगली उसक चूत म घुसा द।उसक मुँह से सीकार नकली।

फर उसने मुझसे कहा- मुझे तुहारा लड चूसना है।

और उसने मेरा लड अपने मुँह म ले लया और चूसने लगी। इस बीच म उसक तन दबाता रहा और उसक चुचूक को चुटकय से मसलता रहा।

मुझे उसक चूसने से बत मज़ा आ रहा था, मुझे लगा क अगर यह थोड़ी दर ऐसे ही करती रहेगी तो मेरा माल नकल जायेगा, मने उसे कने को कहा और फर उसे लटा कर अपना लड उसक चूत म डालने लगा।

बत कसी ई चूत थी उसक।

जब मेरा लड थोड़ा अदर गया तो उसे दद होने लगा, उसने कहा- धीरधीर डालो ! म उसक तन को दबाते ए अपना लड डालने लगा और एक जोर क झटक क साथ मेरा लड अदर चला गया।

वो बत जोर से चलाई और कहा- मार डालोगे या ?

मने उसक हठ पर अपने हठ रखे और चूसने लगा। जब वो थोड़ी सामाय ई तो म धीर धीर अपना लड अदर-बाहर करने लगा। उसे अब मजा आ रहा था, वो कह रही थी- और जोर से करो ! और जोर से !

तब मने अपनी गत बढ़ाई और दस-बारह मनट म मुझे लगा क म छुटने वाला ँ।

मने कहा- म जाने वाला ँ !

उसने कहा- म भी !और इतना कहना था क मेरा नकल गया और माल उसक चूत से बाहर नकलने लगा, वो भी छुट गई थी।

थोड़ी दर हम ऐसे ही पड़े रहे, म उसे चूमने लगा और उसने अपना सर मेर सीने पर रख दया।

उसक आँख म आँसू थे।

मने पूछा- रो यूँ रही हो?

उसने कहा- राल, आज मुझे बत ख़ुशी मली, तुमने कॉल बॉय क तरह नह बिक कसी अपने क तरह मुझे ख़ुशी द है।

मने उसे कस कर लया और उसे अपनी बाह म ले लया। थोड़ी दर ऐसेही पड़े रहने क बाद मने कहा-  श हो ल?

उसने कहा- ठक है !

और म  श होने चला गया। मेर आने क बाद वो भी श ई।

मने पूछा- कुछ खाने को है या ऐसे ही रहना है?

उसने कहा- आडर दकर मंगवा लेती ँ।

फर उसने कसी रतराँ म खाने का आडर दया और खाना आने पर हमने खाना खाया। खाने क समय उसने बताया क उसक पत ने उसे छोड़ दया है और तीन सालो से वो अकली ही रह रही है और जॉब करती है।

जब मने उसक कपनी और और उसक ोफाइल क बारम जाना तो मुझे लगा क यह औरत जतनी खूबसूरत है उतनी सफल भी है।

खैर, खाना खाने क बाद उसने कहा- आज रात यह क जाओ, कल चले जाना।

म उसक बात टाल न सका और वह क गया। रात म हमने एक बार फर सेस कया और बत मज़े कए। सेस क बाद वो पूर रात मुझसे बात करती रही और अपनी ज़दगी क उन पहलु क बारमबताया जो कोई कसी कॉल बॉय को नह बताता।

मने पूछा- तुमने मुझे इतना कु छ यूँ बताया?

तो उसने कहा- मुझे तुम पर वास है, तुम मुझे बदनाम नह करोगे।

म बस उसे दखता रह गया।

सुबह म उठा और  श होकर चाय बनाई उसे पलाई और खुद भी पी।

जब म चलने को आ तो उसने मुझे दस हज़ार पए दए।

मने कहा- इसक जरत नह है !

उसने कहा- नह, रख लो !

तो मने कहा- ये बत यादा ह !

उसने कहा- यह मेर साथ सेस करने क कमत नह बिक जो अपनापन तुमने दखाया उसक लए ह।

मने कहा- जब अपना मानती हो तो मत दो, म नह ले पाउँगा।

उसने कहा- राल अगर नह लोगे तो शायद म तुह फर कभी बुला नह पाऊँ गी।

उसक यह बात सुनकर मने पैसे ले लए और चल दया।

उसक बाद म कई बार नेहा से मला और नेहा : बत अछ है वो !

दोतो, आपको मेर कहानी क

1 टिप्पणी:

  1. i am single,boy Raj kumar, single boy from india,punjab.....any school,colledge girl like friendship love sex 100% secracy, full satisfation in punjab with me. sirf girl he mujhe call,sms kare.( mobile time 9pm to 8am) mobile: +91 9041367967... online whatsap,vibor,skype.......email: raj67967@gmail.com..........

    Friendship Love Sex

    Sex Relationship

    Tour Enjoyment

    Sex Tour Friendship

    Real Friendship

    Enjoy full Sunday with me..........i am wait you

    जवाब देंहटाएं